Monday , May 20 2019
Loading...
Breaking News

जानिये किस कारण ऑस्ट्रेलिया की यह दावेदारी अब हुई और भी मजबूत

बैंगलोर
ऑस्ट्रेलिया को 30 मई से इंग्लैंड ऐंड वेल्स में प्रारम्भ होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के खिताब का दावेदार माना जा रहा है. पांच बार की वर्ल्ड कप चैंपियन ने आगामी टूर्नमेंट के लिए चुनी गई टीम में स्टीव स्मिथ  डेविड वॉर्नर को भी स्थान दी है. हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टॉयनिस का बोलना है कि इन दोनों खिलाड़ियों के आने से खिताब पर ऑस्ट्रेलिया की दावेदारी  मजबूत हुई है.
  • इंग्लैंड की मेजबानी में 30 मई से प्रारम्भ होना है वर्ल्ड कप, ऑस्ट्रेलिया को माना जा रहा है दावेदार
  • ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किए गए हैं स्टीव स्मिथ  पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर
  • स्मिथ वैसे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कैप्टन हैं, वॉर्नर SRH का हैं हिस्सा
  • वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच 1 जून को अफगानिस्तान के विरूद्ध होगा

‘क्रिकइंफो’ ने स्टॉयनिस के हवाले से बताया, ‘इससे टीम को बहुत लाभ होगा. पिछले 3-4 महीनों में अन्य खिलाड़ियों ने भी आगे आकर जिम्मेदारी ली है  हमने लगातार जीतपंजीकृत की है.

पढ़ें, 

स्टॉयनिस ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि सभी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. आठ जीत  वह भी घर से बाहर, मैं समझता हूं कि यह हमारे लिए बहुत महत्पूर्ण है. हमें इसकी आवश्यकता थी.पिछले एक वर्ष में हमने कई मुकाबले गंवाए. यह समय अच्छा है, मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी पर भरोसा करना प्रारम्भ कर दिया है  हमने एक टीम के रूप में भी बेहतरीन प्रदर्शन करना प्रारम्भ कर दिया है.

29 वर्षीय स्टॉयनिस फिलहाल, भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें एडिशन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं. वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच 1 जून को अफगानिस्तान के विरूद्ध होगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *