Friday , May 24 2019
Loading...
Breaking News

सड़क हादसे में दो भाइयों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के गोंडा में मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के टिकरी जंगल पुल के पास सोमवार को तीन युवकों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों समेत भांजे की दर्दनाक मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शवों की शिनाख़्त नहीं हो सकी है। वहीं ग्रामीणों ने तीनों की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, मनकापुर कोतवाली व वजीरगंज थाना क्षेत्र की सीमा पर टिकरी जंगल के बीच स्थित पुल के नीचे सोमवार को तीन युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची । तीनों युवकों के शव पुल के नीचे पड़े हुए थे। दो युवक बाइक के नीचे दबे थे जबकि एक युवक का शव थोड़ी दूर पड़ा था। तीनों के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस तीनों की मौत को हादसा मान रही है। पुलिस का कहना है कि पुल के पास तीव्र गति का मोड़ है। यह ब्लाइंड स्पॉट भी है, हो सकता है कि बाइक सवार तेज गति में जा रहे हों और मोड़ पर बाइक अनियंत्रण हो गई जिससे तीनों बाइक समेत पुल के नीचे जा गिरे और उनकी मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यह हादसा नहीं है।

ग्रामीणों ने तीनों की हत्या कर शवों को पुल के नीचे फेंके जाने की आशंका जताई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस तरह से दो शव आपस में सटे हुए हैं और बाइक उनके ऊपर रखी हुई है इस तरह से हादसा नहीं हो सकता। हादसा हुआ होता तो बाइक छूटकर दूर गिरी होती या बाइक सवार भी दूर-दूर तक गिरते। तीनों युवक वजीरगंज थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो सकी है। मनकापुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल का कहना है कि शवों की शिनाख़्त कराने का प्रयास किया जा रहा है और आगे की जांच की जा रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *