Friday , May 24 2019
Loading...
Breaking News

वर्जिन हैं, तो सेक्‍स के प्रति बदलें धारणाएं

एक उम्र के बाद सभी को सेक्स की तलब लगती है और आज के जमाने शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने कम उम्र में ही सेक्स ना किया होगा. लेकिन पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो आपको कुछ बातों का पता होना चाहिए. शारीरिक सम्बन्ध इंसान की लाइफ में एक सबसे बड़ी बात होती है और एक अच्‍छी स्‍वस्‍थ सेक्‍स लाइफ हर इंसान को चाहिये होती है. जिन पुरुषों ने आजतक यौन संबन्‍ध नहीं बनाए हैं, उनके मन में कुछ गलत धारणाएं हैं जो सेक्‍स के प्रति बिल्‍कुल सही नहीं है. तो जान लें वर्जिन लड़कों को क्या क्या पता होना चाहिए.

वर्जिन हैं, तो सेक्‍स के प्रति धारणाएं बदलें

* 3-5 मिनट से ज्‍यादा इरेक्‍श्‍न नहीं होता: कई स्‍टडी में बताया गया है कि पुरुष बिस्‍तर पर 3-4 मिनट से ज्‍यादा नही टिकते. इसलिये अगर आपने किसी ब्‍लू फिल्‍म में पुरुष को 40 मिनट तक एक्‍टिव होते हुए देखा हो तो यह गलत है.

* फोरप्‍ले जरुरी है: एक महिला वेजाइन इंटरकोर्स से उतरी संतुष्‍ट नहीं हो पाती जितना की फोरप्‍ले करने पर.

* प्रथम सेक्स का अनुभव: सेक्स के बारे में जो धारणा होती है वह पहली बार सेक्स के दौरान पूरी नहीं भी हो सकती है. इसलिए निराश न हो और सेक्स का आनंद उठायें.

* हिप्स साइज: अगर आप अपने पेनिस के साइज से परेशान हैं तो समझ लीजिये कि सेक्‍स के लिये आपको साइज के छोटे बड़े होने का फर्क नहीं पड़ना चाहिये. यह तो सिर्फ गलत धारणा है जो ब्‍लू फिल्‍मों में दिखाई जाती है.

* कॉन्‍डम पहनने की गलती: यौन संबन्‍ध बनाते वक्‍त केवल 1 ही कॉन्‍डम पहने नहीं तो दूसरा वाला योनि के अंदर फस सकता है और खतरा हो सकता है.

* गर्भधारण का सुरक्षित समय: लोगों का मानना होता है कि पीरियड्स के दौरान बिना कंडोम के सेक्स करने से प्रेगनेंसी नहीं होती. पर ऐसा नहीं है, इससे इंफेक्‍शन का खतरा बढ़ता है और प्रेगनेंट होने के कुछ चांस भी.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *