Tuesday , March 19 2019
Loading...
Breaking News

इस एयरहोस्टेस से शादी करने के लिए करना होगा ये काम

एयर होस्टेस कितनी खूबसूरत होती हैं ये आप जानते ही हैं और देखा भी होगा. आज हम आपको एक ऐसी ही एयर हॉटनेस के बारे में  बताने जा रहे हैं जिससे आपको शादी करनी है तो आपको उसके लिए कुछ शर्त माननी होंगी. आपको बता दें,तीस साल तक एयर होस्टेस की नौकरी कर चुकीं दिल्ली की सुलताना अब्दुल्ला अब रिटायरमेंट में हैं. इन दिनों वह अपने घर में अकेले हैं और उन्हें एक सुयोग्य जीवनसाथी की तलाश है. वह आजकल दिल्ली के एक VIP इलाके में किराए के मकान में रहती हैं. अब जान लें उनकी शर्तें भी.


शादी के लिए रखी ये शर्तें:

उन्हें अपनी शादी की ख्वाहिश है कि अब उन्हें कोई ऐसा रोमांटिक और हैंडसम आदमी मिले जो उनसे शादी कर सके. राष्ट्रीय विमान में कंपनी में करीब तीस साल तक बतौर केबिन क्रू अपनी सेवाएं दे चुकीं सुल्ताना इन दिनों अपने आवास के आस-पास साइकिलिंग करती देखी जा सकती हैं.  उन्होंने ये डिमांड भी बताई है कि शादी करने वाला  बंदा ऐसा हो-

* मजाकिया हो. 

* दोस्तों के लिए भरोसेमंद हो. 

* वर की उम्र 50 से 65 के बीच होनी चाहिए. 

इतना ही नहीं उन्होंने आगे बताया कि वह ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करना चाहेंगी जिसको भारतीय सभ्यता पर गर्व हो और पश्चिमी सभ्यता को लेकर समझ भी हो. यानी ये सब अगर किसी शख्स में है तो वो उनसे शादी कर सकता है और उनके साथ रहने का सौभाग्य प्राप्त कर सकता है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *