Friday , May 24 2019
Loading...
Breaking News

फोरप्ले के जरिए सेक्स को ऐसे बनाए बेहतर

सेक्स एक बेहतरीन डिश की तरह है और फोरप्ले उस डिश की खुशबू. जो आपकी लाइफ को महका सकती है. जी हाँ, सेक्स में हर चीज़ परफेक्ट हो तो सेक्स का मज़ा दुगना हो जाता है. ऐसे ही सेक्स में फोरप्ले का अहम हिस्सा होता है. अगर आप चाहते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ रोमांचक और बेहतरीन बने तो इसके लिए आपको अपने फोरप्ले स्किल्स पर ध्यान देने की जरूरत है. फोरप्ले के जरिए सेक्स को जितना ज्यादा फील करेंगे, ऐक्ट के आखिर में आपको उतनी ही ज्यादा संतुष्टि महसूस होगी. जानिए ये 5 टिप्स.

Image result for फोरप्ले के जरिए सेक्स को ऐसे बनाए बेहतर

आपकी किस आपके बारे में बहुत कुछ कहती है. कामसूत्र में लवमेकिंग को स्लो प्रोसेस बताया गया है. इसे हमेशा आराम से किया जाता है और ऐसा करने में किसिंग एक अहम रोल निभाता है. वहीं फोरप्ले में भी किसिंग का अहम रोल है.

ध्यान रखें किस करने का मतलब सिर्फ यह नहीं कि आप पार्टनर के साथ लिप लॉक करें. फोरप्ले का मकसद दोनों पार्टनर की उत्तेजना को चरम तक पहुंचाना होता है. इससे आप दोनों सेक्शुअल ऐक्ट को इंजॉय कर सकते हैं. ऐसे में आप पार्टनर के हर हिस्से को किस कर सकते हैं. होंठों के साथ-साथ गर्दन, कान के पीछे, चेस्ट पर भी किस कर सकते हैं.

ऐसा जरूरी नहीं कि हर बार मेल पार्टनर ही कंट्रोल में रहे आप भी उन्हें कण्ट्रोल कर सकती हैं. कामसूत्र किताब के अनुसार महिलाएं भी बेड में अग्रेशन दिखा सकती हैं. यहां अग्रेशन से मतलब इमोशन्स से है.

कामसूत्र किताब के मुताबिक सेक्स के दौरान 8 तरह के लव बाइट्स होते हैं जो आप पार्टनर को दे सकते हैं. हर बाइट को देने का अपना ट्रिक होता है और हर बाइट का आफ्टर-इफेक्ट अलग-अलग होता है. ये सारे लव बाइट्स न सिर्फ पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाते हैं बल्कि सेक्स का मजा भी दोगुना कर देते हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *